पाकिस्तान की हार के बाद गेंदबाजी कोच शॉन टेट सरेआम खोलने लगे टीम की पोल तो उनको बीच में ही रोका

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज खत्म हो चुकी है। पाकिस्तान में हुई 7 मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड ने 4-3 से यह सीरीज अपने नाम कर ली है। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उनके ही घर में हार का मजा चखाया है। इस सीरीज का आखिरी मैच लाहौर के स्टेडियम में हुआ था जिसमें इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 67 रन से हराया।

इस सीरीज के छठे मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तान के बॉलिंग कोच शॉन टेट पत्रकारों से बात करते नजर आ रहे हैं। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच और पूर्व आस्ट्रेलियाई तूफानी गेंदबाज शॉन टेट ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘जब हम हारते हैं तो वह मुझे भेज देते हैं’

जैसे ही शॉन टेट ने यह बात बोली तुरंत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मॉडरेटर ने उनका माइक ऑफ कर दिया और उनसे पूछने लगे आप ठीक तो हैं न? इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वक्त शॉन टेट पाकिस्तान की टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त हैं। उन्होंने हार के बाद इंग्लैंड की बल्लेबाजी की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘इंग्लैंड ने हमसे अच्छा खेला, वह हर गेंद पर चौका और छक्का लगाने की कोशिश कर रहे थे‌। शुरुआत के 3 ओवरों में उनका यह प्लान सही साबित हुआ, जिसके कारण हमारे गेंदबाजों ने अपनी लाइन लैंथ खो दी। इंग्लैंड की गेंदबाजी भी बेहतर रही‌ कई बार आपको बल्लेबाजी टीम को भी श्रेय देना होता है’

बता दें कि शॉन टेट ने क्रिकेट से वर्ष 2017 में संन्यास ले लिया था इसके बाद कुछ देर अफगानिस्तान टीम के साथ उन्होंने काम किया था। उसके बाद पाकिस्तान के साथ उनका एक साल का अनुबंध इसी साल शुरू हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here