पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम अपनी ही बहन से करेगा शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बाबर आजम शादी करने जा रहे हैं। खबर है कि वह अगले साल अपनी ही चचेरी बहन से शादी करेंगे। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के मुताबिक उन्होंने अपनी चचेरी बहन के साथ सगाई कर ली है। पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है। पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बाबर और उनकी चचेरी बहन के घरवालों ने इस शादी के लिए रजामंदी दे दी है। अगले साल दोनों का निकाह पढ़ा जाएगा। बाबर आजम पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं। बाबर आजम सगाई की खबर को सबसे छुपाकर रखना चाहते थे। हालांकि पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को बाबर आजम की सगाई के बारे में जानकारी थी।


हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान बाबर की शादी का जिक्र किया था। जब एक फैन ने अजहर अली से कहा कि वह बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे। इस पर अजहर ने जवाब दिया था कि, ‘ बाबर को शादी कर लेनी चाहिए’

वैसे बता दें कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम पर यौ’न शो’ष’ण का आ’रोप भी लग चुका है। हमिजा मुख्तार नाम की महिला ने आरोप लगाया था कि इस क्रिकेटर ने उनका यौ’न शो’ष’ण किया, जब’र्दस्ती ग’र्भ’पा’त कराया और उनसे शादी का झू’ठा वादा किया। पीड़िता ने कहा था कि बाबर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हम एक ही मोहल्ले में रहते थे। उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था। उस वक्त उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था।


महिला के मुताबिक बाबर आजम ने निकाह का वादा कर 10 साल तक उसका यौ’न शो’ष’ण किया। जब उन्होंने प्रे’गनेंट होने की बात बताई, तो बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका ग’र्भ’पा’त करवा दिया। और फिर साल 2020 में निकाह करने से बिल्कुल मना कर दिया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मजाक


बाबर आजम के अपनी ही कजिन बहन से शादी करने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएँ आई।


लोगों ने कहा कि पाकिस्तान में रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं है। केके सागर ने नाम के एक यूजर ने कहा, “इनके लिए रिश्ते की कोई अहमियत नहीं। अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने जा रहा है, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बाबर आजम।”


पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाडी बाबर आजम मौजूदा समय के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्हें सरफराज अहमद को बर्खास्त करने के बाद 2019 में सीमित ओवरों का कप्तान नियुक्त किया गया था। वहीं, आजम को पिछले साल नवंबर में पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान बनाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here