आईपीएल 2023 से बाहर हुए गुजरात टाइटंस के प्रमुख खिलाड़ी केन विलियमसन, जाने कौन लेगा उनकी जगह

गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2023 की शुरुआत काफी अच्छी रही। पिछले साल की चैम्पियन गुजरात ने अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। हालांकि, इस मैच में टीम को एक बड़ा झटका लगा। दरअसल, गुजरात के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन इस मैच में चोटिल हो गए और बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे, क्योंकि उनको ज्यादा चोट लगी थी। अब खबर यह है कि वे आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

केन विलमयसन को फिल्डिंग के दौरान घुटने में चोट लगी थी जिसकी वजह से न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। गुजरात टाइटन्स ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें यह घोषणा करते हुए खेद है, केन विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के ओपनर में चोटिल होने के बाद आईपीएल 2023 से बाहर होना पड़ा है। हम अपने टाइटन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उसकी शीघ्र वापसी की आशा करते हैं।”

चेन्नई के खिलाफ पहले मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए 13वें ओवर में केन विलियमसन ने ऋतुराज गायकवाड़ का एक छक्का बाउंड्री लाइन पर रोका था। उन्होंने कैच पकड़ लिया था, लेकिन बाउंड्री लाइन के अंदर गिरने से पहले उन्होंने गेंद फिर से सीमा रेखा के अंदर फेंक दी थी। हालांकि, इस दौरान वे घुटने के बल गिरे और फिर खड़े नहीं हो सके। फिजियोथैरेपिस्ट की मदद ली गई और उनको पकड़कर बाहर ले जाया गया।

Kane Williamson

केन की चोट गंभीर है और उनकी चोट को ठीक होने में लंबा समय लगेगा ऐसे में वह आईपीएल 2023 में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वहीं क्रिकेट के गलियारों में बातें चल रही है कि ऑस्ट्रेलियाई स्टार स्टीव स्मिथ उनका रिप्लेसमेंट बन सकते हैं। हालांकि जब स्टीव स्मिथ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। केन विलियमसन की चोट को लेकर न्यूजीलैंड की टेंशन भी बढ़ गई है। दरअसल न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने उनकी चोट को लेकर चिंता जाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here