भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दोबारा करने जा रहे हैं शादी, उदयपुर में लेंगे सात फेरे

भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या दोबारा शादी करने जा रहे हैं। आपको पता होगा कि हार्दिक पांड्या का एक दो साल का बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्या है। नाताशा-हार्दिक ने 31 मई 2020 को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की थी। इस फेमस कपल की प्राइवेट शादी को पूरे 3 साल हो चुके हैं। 2020 में एक दूसरे का हाथ थामने वाला ये कपल दोबारा इसी वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के दिन दोबारा शादी करने का प्लान कर रहा है।

सर्बिया की मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी। कोर्ट में शादी होने के करीब 7 महीने बाद हार्दिक पिता बने थे। अब यह दोनों पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने पहले एक मामूली कोर्ट मैरिज की थी और अब यह एक भव्य शादी होगी, जिसमें टीम इंडिया के वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी भी शामिल हो सकते हैं।

Hardik-Pandya-Gets-Engaged-To-Serbian-Actress-Natasa-Stankovic

बता दें कि शादी समारोह 13 फरवरी से शुरू होगा, जो 16 फरवरी तक चलेगा। इस दौरान हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन धूमधाम से आयोजित किए जाएंगे। हार्दिक पांड्या की शादी का प्रोग्राम राजस्थान के उदयपुर शहर में हो सकता है।

क्यों दोबारा शादी कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

मीडिया रिपोर्ट्स में एक विश्वसनीय सूत्र के हवाले से बताया गया है कि ‘उन्होंने तब एक अदालत में शादी की थी। जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था। तभी से उनके मन में एक भव्य शादी का विचार आया। वे सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।’

बता दें इन दिनों भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए चल रही है इस सीरीज में हार्दिक पंड्या बाहर चल रहे हैं वह टीम का हिस्सा नहीं हैं। हार्दिक पांड्या अब टी20 में भारतीय टीम के कप्तान बन चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here