IND vs ENG: रोहित शर्मा ने की हरभजन सिंह के जैसे अनोखे एक्शन में गेंदबाजी, विडियो हुआ वायरल

IND vs ENG: चेन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चल रहा है। आज टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए जूझते नजर आए। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का शानदार फॉर्म जारी है‌। चेन्नई में अपने करियर का 100वां टेस्ट खेलते हुए उन्होंने दोहरा शतक जड़ा।

जो रूट की बैटिंग के सामने किसी भी भारतीय गेंदबाज की नहीं चली। उनको रोकने के लिए सभी गेंदबाजों ने कोशिश की लेकिन उनकी पारी की बदौलत इंग्लैंड ने भारत के सामने बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

भारतीय गेंदबाज लगातार दूसरे दिन सपाट भरी पिच पर नाकाम रहे। टेस्ट मैच के दूसरे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गेंदबाजी करने का मौका दिया। रोहित ने 2 ओवर की गेंदबाजी की और 7 रन दिए। अपनी गेंदबाजी के दौरान रोहित ने कुछ अलग अंदाज दिखाया और फैन्स का खूब मनोरंजन किया। उनकी गेंदबाजी की विडियो काफी वायरल हो रही है और फैंस काफी मजाकिया मीम बना रहे हैं।

पिच सपाट होने के बाद यह मैच फैन्स के लिए बोरिंग सा रहा। ऐसे में कप्तान कोहली ने टी ब्रेक से कुछ समय पहले रोहित को पार्ट टाइमर गेंदबाज के तौर पर गेंदबाजी कराई, रोहित ने 2 ओवर की और केवल 7 रन दिए। रोहित शर्मा ने इस बार अपनी गेंदबाजी एक्शन में अनोखा बदलाव किया और हरभजन सिंह के एक्शन से गेंदबाजी की।

रोहित शर्मा द्वारा हऱभजन सिंह की गेंदबाजी एक्शन के साथ गेंदबाजी वाले वीडियो पर फैन्स जमकर मजे ले रहे हैं। और रोहित के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।


इंग्लैंड के कप्तान रूट की बात करें तो 2021 में वे बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इस साल यह उनका तीसरा टेस्ट मैच है. इससे पहले उन्होंने श्रीलंका के ख़िलाफ़ जनवरी में दो टेस्ट खेले हैं और दोनों ही मैच में शतक ठोकज है।

श्रीलंका के ख़िलाफ़ जहाँ पहले टेस्ट में रूट ने 228 रनों की पारी खेली वहीं दूसरे टेस्ट में उन्होंने 186 रन बनाए. दोनों टेस्ट में रूट ने पहली पारी के दौरान शतकीय पारी खेली। कुल मिलाकर यह इस वर्ष लगातार तीसरे टेस्ट में रूट का तीसरा शतक है.
rohit-sharma-tshirt-number-45
अपने 100वें टेस्ट मैच में रूट ने दोहरा शतक जमाकर कमाल कर दिया। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में रूट पहले ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here