IND vs SA: डेविड मिलर ने बताया मैच के बाद क्विंटन डी कॉक ने उनसे माफी मांगते हुए कही ये बात

दूसरे टी-20 मैच में भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर के प्रदर्शन ने सबका दिल जीत लिया। कल के मैच में सूर्य कुमार यादव के बाद जिस खिलाड़ी कि सबसे ज्यादा तारीफ हुई वो हैं डेविड मिलर। उन्होंने इस मैच में जोरदार पारी खेली अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का दूसरा शतक जड़ा। लेकिन उनकी यह पारी टीम को मैच नहीं जीता पाई। मिलर ने अपनी टीम को जिताने का भरपूर प्रयास किया लेकिन आखिर में बहुत कम ही गेंद बची थी और रन बहुत ज्यादा थे।

इस हार के बाद मिलर काफी निराश और दुखी नजर आए। भारतीय खिलाड़ियों ने खासकर कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें सांत्वना दी। आइए जानते हैं इस हार के बाद उनका मिलर ने क्या कहा।

मैच के बाद प्रेज़ेन्टैशन में डेविड मिलर ने अपने बयान में बताया कि क्विंटन डी कॉक मैच खत्म होने के बाद उनके पास गए और उन्होंने मिलर से माफी मांगी। मिलर ने कहा, “क्विंटन शुरुआत में थोड़ा संघर्ष कर रहे थे लेकिन उन्होंने बल्लेबाज़ी जारी रखी और हमें मुक़ाबले में बनाए रखा। वह चौके और छक्के मारने में सक्षम बल्लेबाज है, इसलिए यह सिर्फ अंदर आने वाला था। जैसा कि आपने देखा, हम सिर्फ 16 रन कम थे। वह डी कॉक मेरे पास आए और कहा ‘तुमने अच्छा खेला, लेकिन मैंने अच्छा नहीं खेला, नहीं मुझे माफ कर दो’।

हालांकि क्विंटन डी कॉक ने भले ही मिलर से माफी मांगी हो लेकिन उनकी माफी मांगने वाली ऐसी कोई ग़लती नहीं उन्होंने भी मिलर की तरह बढ़िया पारी खेली बस स्ट्राइक रेट थोड़ा कम रहा इसीलिए उन्होंने माफी मांगी है उन्हें लगता है कि अगर मैं मिलर की तरह थोड़ा और तेज खेलता तो हमारी टीम मैच जीत सकती थी। क्विंटन डी कॉक ने 48 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 69 रन की पारी खेली थी।

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 हाई-स्कोरिंग रहा। दोनों टीमों को मिलाकर 40 ओवर में कुल 458 रन बने। दोनों ही टीमों के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 237 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 221 रन बना सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here