इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करने पर भड़के फैंस

अगले महीने फरवरी में भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के शुरूआती 2 टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाएंगे। वहीं अंतिम 2 टेस्ट मैच अहमदबाद में खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान हो गया है।

भारत ने पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम चुनी है जिसमें विराट कोहली कप्तानी करते नजर आएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ होने टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान होने के बाद इस टीम से काफी फैंस निराश दिख रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती 2 टेस्ट मैचों के लिए भारत की 18 सदस्यीय टीम का ऐलान हुआ है जिसमें हार्दिक पंड्या और इशांत शर्मा की भी वापसी हुई है। रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी टीम में नहीं हैं क्यूंकि ये दोनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हो गये थे। इसलिए रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है।

टी नटराजन को जगह ना मिलने से नाराज हैं फैंस


जसप्रीत बुमराह और रवि अश्विन को भी पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में चुना गया है। लेकिन इस टीम में ब्रिस्बेन में डेब्यू करने वाले टी नटराजन शामिल नहीं है इसके अलावा अक्षर पटेल को भारत की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।


टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बावजूद जगह ना मिलने से भारतीय फैंस नाराज हैं वहीं इसको लेकर गुस्सा भी है। हनुमा विहारी को भी टीम में शामिल नहीं किया गया जिससे जिससे फैंस खुश नहीं हैं।

कुछ फैंस ने अक्षर पटेल के चयन पर भी सवाल उठा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खराब प्रदर्शन के बावजूद मयंक अग्रवाल टीम में चुने गए हैं। ऋद्धिमान साहा को विकेटकीपर के तौर पर टीम में जगह दी गयी है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारतीय टीम हुई मालामाल, BCCI ने इतने करोड़ रूपए देने की घोषणा

ऋषभ पंत ने चौथे टेस्ट मैच में बनाया खास रिकॉर्ड, धोनी को भी छोड़ा पीछे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here