SL vs IND: आज रात होने वाला दूसरा टी-20 मैच हुआ रद्द, कोरोना पॉजिटिव पाया गया भारत का यह खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा T20 मैच रद्द हो गया है। आपको बता दें कि यह मैच आज रात को 8:00 बजे शुरू होने वाला था लेकिन एक भारतीय खिलाड़ी के कोरोनावायरस जाने के बाद इस मैच को स्थगित करना पड़ा है। बता दें कि भारतीय टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर है। यहां उसे तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला उसने 38 रनों से जीत लिया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली है।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, फिलहाल भारत के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और अगर सभी का टेस्ट नेगेटिव आता है तो बुधवार को दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। हालांकि अभी इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

क्रुणाल को कोरोना होने के बाद अब इस बात को लेकर संदेह है कि क्या पृथ्वी शॉ और सुर्यकुमार यादव जल्द इंग्लैंड रवाना होंगे या फिलहाल अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। इन दोनों खिलाड़ी को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है। इसकी चर्चा पहले से हो रही थी, लेकिन सोमवार को BCCI ने इस पर मुहर लगा दी।

क्रुणाल ने पहले टी-20 में सिर्फ दो ओवरों की गेंदबाजी की थी और 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। इसके अलावा बल्लेबाजी में नाबाद 3 रन बनाए थे।क्रुणाल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही भारतीय टीम में भी कोरोना की एंट्री हुई थी। तब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत संक्रमित पाए गए थे।

BCCI ने जानकारी दी है कि मैच से पहले मंगलवार को सुबह रैपिड एंटिजन टेस्ट हुआ। इसमें क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मेडिकल टीम ने उनके संपर्क में आठ लोगों को पाया है। पूरी टीम का आरटी पीसीआर टेस्ट हुआ, ताकि यह पता लगाया जा सके कि कोई और संक्रमित तो नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here