रिंकू सिंह की तूफानी पारी में लगातार 5 छक्के देख फिदा हुई सुहाना खान, वायरल हुआ उनका पोस्ट

रविवार को गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली। कोलकाता के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर हारा हुआ मैच अपनी टीम को जिता दिया। कोलकाता को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। यह पारी देखने के बाद क्रिकेट जगत में हर कोई रिंकू सिंह का फैन बन गया है कईयों को तो यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा भी हुआ। रिंकू की इस पारी के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

शाहरुख खान ने रिंकू सिंह की खूब तारीफ की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए रिंकू को बेबी बोला है और उनकी फोटो को अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान के पोस्टर के साथ एडिट करते हुए शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने वेंकटेश अय्यर और कप्तान नीतीश राणा को भी टैग किया है।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी ओवर में 29 रन की चाहिए थे और पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया। रिंकू को आखिरी पांच गेंद पर 28 रन बनाने थे और उन्होंने लगातार पांच छक्के जड़कर गुजरात से जीता हुआ मैच छीन लिया। रिंकू ने 21 गेंद पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 48 रन की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई।


शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”झूमे जो रिंकू!!! माई बेबी और नीतीश राणा और वेंकेटश अय्यर आपने शानदार किया और याद रखें विश्वास ही सब कुछ है। कोलकाता औ वैंकी सर को बधाई। अपने दिल का ध्यान रखें सर।”

सुहाना खान को नहीं हुआ यकीन

शाहरुख का पोस्ट कुछ ही देर में वायरल भी हो गया। शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने भी रिंकू की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्हें बीस्ट बताया। उनकी बहन सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की जिस में इसे अवास्तविक कहा।

कोलकाता को इस मैच में 205 रनों का टारगेट मिला था। लेकिन उनकी पारी की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज 15 रन बनाकर आउट हो गये। जगदीशन भी जल्दी आउट हो‌ गए थे। इसके बाद हालांकि वेंकटेश अय्यर और नीतीश ने तीसरे विकेट के लिये शतकीय साझेदारी करके केकेआर को संकट से निकाला। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिये 55 गेंद पर 100 रन की साझेदारी हुई, जिसमें नीतीश ने 56 रन का योगदान दिया। हालांकि इस मैच के हीरो तो रिंकू सिंह ही रहे, उन्होंने अपने प्रदर्शन से महफ़िल लूट ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here