बांग्लादेश के खिलाफ अजब-गजब तरीके से रन आउट होने पर सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का उड़ा मजाक

पाकिस्तान वर्ल्ड कप हारने के बार बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है। सीरीज के पहले 2 मैच जीतकर पाकिस्तान सीरीज पर कब्ज़ा कर चुका है। इस सीरीज के पहले मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जब पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज शोएब मलिक का रनआउट होना सोशल मीडिया पर मजाक बन गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई बार पाकिस्तान के खिलाड़ी ऐसी तरह से रन आउट हुए जिन्हे देखकर हंसी आती है।

इसमें कोई शक नहीं है कि पाकिस्तान की टीम बैटिंग और बॉलिंग में बहुत अच्छी है लेकिन कभी-कभी मैदान पर वे ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसे कहा जाता है कि यह सिर्फ पाकिस्तान की टीम ही कर सकती है। पाकिस्तानी खिलाडी कई बार ऐसे अजीबो-गरीब चीजें कर जाते हैं जिसकी बाद में उनकी खूब फजीहत होती है। ऐसी ही एक चीज बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में शोएब मलिक के साथ हो गयी। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा वाकया।

दरअसल शोएब मलिक इस मैच में बहुत अजीब ढंग से रनआउट हुए। रनआउट में उनकी ही लापरवाही ही थी। फिर क्या था सोशल मीडिया पर उनके इस तरह से रनआउट होने का मजाक बनने लगा। लोग सानिया मिर्जा के पति को बुरी तरह से ट्रोल करने लगे।

ट्वीटर पर लोगों ने शेयर किया विडियो

ट्वीटर पर यह विडियो खूब शेयर किया गया। लोग कह रहे हैं कि शोएब मलिक इस तरह से रन दौड़ रहे हैं जैसे कोई बच्चा रन ले रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया कि शोएब मलिक का अब टाइम आ गया है कि वह संन्यास ले लें।


बताते चलें कि पाकिस्तान की पारी के छठे ओवर में जब मुस्तिफिजुर गेंदबाजी कर रहे थे तो मलिक ने उनकी गेंद पर सिंगल लेने के लिए दौड़ लगायी। हालांकि गेंद बाउंस खाकर विकेटकीपर नुरुल हसन के पास पहुँच गई थी। शोएब ने गेंद को विकेटकीपर के पास जाते हुए देखा फिर भी वह रन लेने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान शोएब मलिक पूरी तरह से लापरवाह नज़र आये।


वह क्रीज में वापस आने की बजाय अपना बैठ घुमाने लगे। फिर बांग्लादेशी विकेटकीपर ने सीधा थ्रो मारा और गेंद स्टंप पर जाकर लगी। रीप्ले में पता चला कि शोएब का बल्ला क्रीज के अंदर गया ही नहीं था। इस तरह से वह रनआउट हो गए। इस रनआउट में शोएब की लापरवाही साफ़ दिखी।

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर जीता मैच

हालांकि यह मैच पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 4 विकेट से हराते हुए जीत लिया। इस मैच में टॉस जीतते हुए बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाज़ी की। इसके बाद बांग्लादेश ने स्कोर बोर्ड पर 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 127 रन बनाये। इस लक्ष्य को पाकिस्तान की टीम ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

वहीं सीरीज के दूसरे मैच में पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए। जिसे पाकिस्तान ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। और इस तरह से पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस 3 मैचों की टी20 सीरीज के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश आपस में 2 टेस्ट मैच भी खेलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here