विराट कोहली और गौतम गंभीर के झगड़े के बाद ‌सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें ट्रेडिंग मीम

साल 2013 वह साल था, जब विराट कोहली और गौतम गंभीर पहली बार आईपीएल में एक-दूसरे से भिड़े थे तब गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते थे। इस झगड़े का रिपीट टेलीकास्ट कल रात लखनऊ के इकाना स्टेडियम में देखने को मिला, मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर एक बार फिर से एक-दूसरे से भीड़ गए। दोनों खिलाड़ियों में खूब तू-तू मैं-मैं हुई।

विराट कोहली और गौतम गंभीर की इस लड़ाई में अफगानी प्लेयर नवीन-उल-हक का नाम भी उभरकर सामने आया है। नवीन लखनऊ की टीम से खेलते हैं। यह पूरा विवाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच के बाद हुआ। इस मैच को बेंगलुरु ने 18 रनों से जीता। मैच जीतने के लिए बेंगलुरु ने लखनऊ को 127 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम 108 रनों पर ही लुढ़क गई।

मैच के बाद कोहली और गौतम गंभीर में बहस हो गई। इस बार बहस इस हद तक बढ़ गई थी कि बीच बचाव के लिए बाकी खिलाड़ियों और स्टाफ को आना पड़ा।


सोशल मीडिया पर कोहली और गंभीर के इस बहस को लेकर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिनमें से कुछ मजेदार मीम्स हम आपके लिए खोजकर लाए हैं


विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए इस विवाद को सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं मिली और लोगों ने मजेदार मीम्स भी शेयर किए।


वैसे बता दें कि आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट को ब्रीच करने के लिए गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। आरसीबी के खिलाड़ी विराट कोहली की भी 100 फीसदी मैच फीस काटी जाएगी। इसके अलावा नवीन उल हक को मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here