टी-20 वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी ने वीडियो शेयर कर दुखी मन से कही ये बात, वीडियो हुआ वायरल

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। फिटनेस की वजह से उनको टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है। जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण आगामी वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में मुख्य टीम में शामिल होने के दावेदार बन चुके हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट शमी पर दांव लगाने की कोशिश में है।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई सीरीज से पहले शमी को’विड पॉजि’टिव पाए गए थे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज तक वह रिकवर नहीं हो सके थे। इस सप्ताह वे बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उनका फिटनेस टेस्ट होगा। इसके बाद ही वह ऑस्ट्रेलिया के लिए जाने वाली स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है। मोहम्मद शमी को अभी रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा हू, जोकि उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में मोहम्मद शमी ‘ओए राजू प्यार ना करियो दिल टूट जाता है’ गाने लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। लोग उनकी इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि ‘भाई का दिल टूटा है इसलिए सबको सलाह दे रहे हैं’ एक‌ अन्य व्यक्ति ने कमेंट करके शमी से पूछा कि ‘शमी भाई भाभी याद आ गई क्या?’


आपको पता होगा कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का झगड़ा हो रखा है और यह काफी सुर्खियों में रहा था। 2018 में विवाद के बाद से ही हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे जबकि शमी ने इन सब आरोपों को निराधार और झूठा बताया था। दोनों ने 2014 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है, शमी की पत्नी हसीन ने तो उसे 100 रूपये वाला सड़कछाप सामान बता दिया था।

शमी की पत्नी हसीन जहां पेशे से मॉडल है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर कई फोटोज, रील्स वीडियोज पोस्ट करती रहतीं हैं। इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक हासिल कर चुकीं हसीन के फॉलोवर्स की संख्या लाखों में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here