हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक, लेकिन पड़ गया महंगा

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हराया। भारतीय टीम 208 रन का बड़ा स्कोर भी नहीं बचा पाई। चार गेंद बाकी रहते ऑस्ट्रेलिया की पहला टी-२० मैच जीत गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने छह विकेट गंवाकर 208 रन बनाए थे। भारत की तरफ से तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद पारी खेली। राहुल ने भी अर्धशतक लगाया था लेकिन बल्लेबाजों की मेहनत पर भारतीय गेंदबाजों ने पानी फेर दिया।

बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम ऑस्ट्रेलिया के सामने भारत की गेंदबाज़ी काफी हल्की रही और 19.2 ओवर में ही ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कैमरून ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 रन और मैथ्यू वेड ने 21 गेंदों में 45 रन की नाबाद पारी खेली अपनी टीम को जीत दियाई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होनी है। दूसरा टी-20 मैच अब 23 सितम्बर को नागपुर स्टेडियम में खेला जायेगा।

भारत की हार के बाद हार्दिक पांड्या ने एक ट्वीट किया। इस पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने भारत की हार का मजा लेते हुए एक रिप्लाई के जरिये मजाक उड़ाया। लेकिन शिनवारी के मजाक उड़ाने के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें आड़े हाथ लिया और उल्टा उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।


दरअसल, पांड्या ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ”हम हार से सीखेंगे. हम इप्रूव करेंगे. फैंस को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमारा सपोर्ट किया.” इस पर सेहर शिनवारी ने लिखा, ”प्लीज अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को हार जाना. आप इस मैच से ज्यादा सीख जाएंगे.”


सेहर के ट्वीट के बाद भारतीय फैंस उनपर टूट पड़े और उनको जमकर ट्रोल कर दिया। ट्विटर यूजर्स ने कई तरह की कमेंट किए जिसमें से कुछ आपको नीचे देखने को मिलेंगे। एक यूजर ने लिखा कि “सबसे बड़ी बात तुमलोगो को फेमस होने के लिए कोई न कोई बहाना चाहिए होता है चिंदीचोर कही की। सोचती हो क्या किया जाए जिससे लोग तुम्हे सर्च करे और ऐसे में जब कोई भारतीय सर्च करेगा तो तुम्हे भी पता है क्यों… …बाकी तुम तो समझदार हो नहीं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here