सामने आई रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट, सुशांत से ब्रेकअप को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के लिए मंजूरी दे दी है। अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की 8 जून की सामने आई है जिसमें दोनों बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस चैट में दोनों ने क्या-क्या बात की है इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। खास बात यह है कि इसी दिन रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हुआ था और वह सुशांत का घर छोड़कर वहां से चली आई थीं।

यह बात 8 जून की है जब सुशांत से ब्रेकअप के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किया था। बता दें कि इंडिया टुडे ने एक बड़ा खुलासा करते हुए इन दोनों की चैट को उजागर किया है जिसमें महेश भट्ट और रिया बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंडिया टुडे ने जो व्हाट्सअप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, उसके मुताबिक महेश भट्ट के कहने पर ही रिया 8 जून को सुशांत से ब्रेकअप करके चली गई थी।

क्या महेश भट्ट के कहने पर किया था रिया ने ब्रेकअप


सामने आई चैट में महेश भट्ट को रिया लिखती हैं- भारी दिल और थोड़ी शांति के साथ आएशा मूव आन कर गई है (Rhea move on) सर.. हमारी आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी। आप मेरे देवदूत हो, पहले भी थे और अभी भी हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि आयशा किसका नाम है तो आपको बता दें कि आएशा नाम का किरदार रिया ने फिल्म ‘जलेबी’ में निभाया था जो महेश भट्ट ने प्रोड्यूस की थी।

महेश भट्ट ने रिया को जवाब देते हुए लिखा की- अब पीछे मुड़कर मत देखना, इसे अब मुमकिन बनाओ जो जरूरी है। तुम्हारे पिता अब खुश होंगे, उनको मेरा प्यार देना। उसके बाद रिया लिखती हैं- मैंने थोड़ी हिम्मत ढूंढ ली है और आपने पापा के लिए जो कहा था उसने मुझे उनके लिए मजबूत बनाया है। उन्होंने आपको प्यार भेजा है और थैंक्यू भी मेरे लिए हमेशा खास बने रहने के लिए।

रिया बोली महेश सर आप मेरे लिए भगवान जैसे हैं

महेश भट्ट ने आगे लिखा गया है- तुम मेरा बच्चा हो, मुझे हल्का लगता है। रिया लिखती हैं- आह कोई शब्द नहीं सर। आपके लिए मैं सबसे अच्छा फील करती हूं। महेश भट्ट इस पर उनका धन्यवाद देते हैं इतना मजबूत बने रहने के लिए। रिया ने फिर लिखा- आपने एक बार फिर मेरे पंखों को खोल दिया है। आप मेरे लिए फरिश्ते जैसे हैं।

इस चैट के सामने आने के बाद जो सबसे बड़ा कन्फ्यूजन था वो दूर होता नजर आ रहा है और रिया का झूठ भी पकड़ा गया है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती अब तक यही कहती आ रही थी कि सुशांत ने ही उनको घर छोड़कर चले जाने को कहा था। जबकि सुशांत के परिवार का शुरू से ही यही कहना था कि रिया ब्रेकअप करके गई थीं। इस चैट ने बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। बहरहाल, अब देखना होगा सीबीआई इस केस में और क्या नए खुलासे कर पाती है।

यह भी पढ़ें : सुशांत की बैंक डिटेल भी आई सामने, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई ने पानी की तरह बहाया पैसा, पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here