बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना ने ट्रक के पीछे लगे ‘मेला’ फिल्म के पोस्टर की फोटो की शेयर और लिखी यह बात

ट्विंकल ने अपनी एक फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। ट्विंकल खन्ना ने सन्न 2000 में आमिर खान के साथ फिल्म ‘मेला’ की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चली नहीं थी। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में उन्हें एक मैसेज आया जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो शेयर करते हुए इसे एक दाग बताया है। इस फोटो में आमिर खान या उनकी फोटो न होकर विलेन ‘गुर्जर’ का चेहरा है। इस पोस्टर में लिखा है कि ‘गुर्जर फिर आयेगा’

फिल्म को बताया दाग

ट्विंकल ने बताया कि इस फोटो को उनके एक जानने वाले ने उन्हें भेजी है। जिसे देखकर वह हैरान है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कुछ चीजें कभी ख़त्म नहीं होती है। आज ये मेरे मैसेज में सामने आया और इसे लेकर अब मै क्या कह सकती हूँ। आप चाहे तो इस बात को कैसे भी ले सकते हैं लेकिन मेला ने मुझ पर और देश पर एक दाग या धब्बा छोड़ा है।

इस फोटो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। लगभग दो हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो पर कमेन्ट किया है। कुछ ने फिल्म मेला को अच्छी फिल्म बताया है कुछ ने कमेन्ट किया है कि इस फिल्म को उन्हें नहीं करना चाहिए था।

फिल्म ‘मेला’ के बाद ट्विंकल ने अक्षय के साथ कर ली शादी

आपको बता दें कि फिल्म ‘मेला’ ट्विंकल खन्ना की जिंदगी में बहुत अहमियत रखती हैं। हालांकि यह फिल्म उतनी हिट नहीं रही जितनी की उम्मीद थी। लेकिन इस फिल्म के बाद ही उन्होंने अक्षय कुमार के साथ शादी की। दरअसल अक्षय कुमार ने उनके सामने शर्त रखी थी कि अगर मेला फ्लॉप होती है तो ट्विंकल को उनके साथ शादी करनी पड़ेगी। बाद में ऐसा हुआ भी।

शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग से नाता तोड़ लिया। इस समय वह राइटिंग करती है। उनके हर रविवार को न्यूज पेपर में एक कॉलम आता है। इसके अलावा अभी तक वह दो किताब भी लिख चुकी हैं। फिल्म ‘बरसात’ से शुरुआत करने वाली ट्विंकल की यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म से धरमेन्द्र के बेटे बॉबी देओल ने भी एक्टिंग में डेब्यू किया था।

इसके बाद ट्विंकल ने अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान जैसे बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम किया। अक्षय के साथ शादी करने पर उन्होंने फिल्म में काम करना बंद कर दिया। वर्तमान में वह और अक्षय कुमार दो बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) के माता-पिता है।

ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बारें में और सामाजिक मुद्दों पर मुखर होके बोलती आयी हैं। वह सोशल मीडिया पर बिना लाग-लपेट के अपनी बात रखती हैं। वह ट्विटर तथा इन्स्टाग्राम पर ख़ासा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें : जब अमिताभ बच्चन को ‘सर जी’ न कहने की वजह से कादर खान को फिल्मों में काम मिलना हो गया था बंद

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023