विराट की बेटी की पहली झलक आई सामने, कोहली के भाई विकास ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर एक नन्हीं परी आयी है। अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी। इस मौके पर विराट के भाई विकास कोहली ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट की बेटी की पहली झलक दिख रही है।

इससे पहले विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

बता दें की विराट की बहन भावना कोहली ने भी बुआ बनने पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट की बेटी की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि, ‘हमें स्वर्ग से एक उपहार मिला है। प्यार करने के लिए आई एक छोटी सी परी। एक सुंदर छोटी परी की बुआ बनने पर बहुत खुश हूं।’

विराट कोहली और अनुष्का के घर बेटी के जन्म के बाद दोनों को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। विराट के साथी खिलाड़ी हों या फिर बॉलीवुड सेलेब्स सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। विराट कोहली को सिडनी से भी बधाई मिली। स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने विराट कोहली और अनुष्का को बधाई दी।

वहीं भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी विराट कोहली को पिता बनने पर बधाई दी। बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी दोनों को बेटी के जन्म पर बधाई दी।

आपको पता होगा कि कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए पैटरनिटी लीव लेकर दिसंबर में ही भारत गए थे। विराट की पैटरनिटी लीव भारतीय क्रिकेट बोर्ड BCCI ने मंजूर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here