जिंबाब्वे से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का आया बड़ा बयान

पाकिस्तान औ जिंबाब्वे के बीच खेले गए मैच में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। वर्ल्ड कप 24वें मैच में जिम्बाब्वे ने रोमांचक मैच में पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 130 रन बनाए थे। पाकिस्तान की बैंटिंग लाइन अप देख कर लगता था कि इस मैच को पाकिस्तान आसानी से जीत सकता था। लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 129 रन बना सकी और यह मुकाबला 1 रन से हार गई।

वहीं इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम सदमे में नजर आए। उन्होंने मैच बाद बताया कि इस मैच में पाकिस्तान की टीम से कहां चूक हुई जिसके कारण टीम को इस बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा।

हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि ‘हमारे टीम का काफी खराब प्रदर्शन रहा। हम बैटिंग में अपने अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमारे पास अच्छे बल्लेबाज थे पर दोनों ओपनर पावरप्ले में आउट हो गए। जब शादाब और शान मसूद साझेदारी बना रहे थे पर बदकिस्मती से शादाब आउट हो गया और उसके बाद बैक टू बैक विकेट गिरने से हम प्रेशर में आ गए’

बाबर ने गेंदबाजी के ऊपर बात करते हुए कहा कि हमने पहले 6 ओवर्स में नई गेंद का अच्छा इस्तेमाल नहीं किया पर अंत में हमने गेंद से अच्छा काम किया। हम बैठेंगे और अपनी गलतियों के बारे में चर्चा करेंगे। हम कड़ी ट्रेनिंग करेंगे और अगले मुकाबले में मजबूत से वापसी करेंगे।

पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच इस मैच का निर्णय गेम के अंतिम बॉल पर हुआ। आखिरी ओवर में पाकिस्तान को 11 रन की आवश्यकता थी। फिर आखिरी एक गेंद पर 3 रन की जरूरत थी। शाहीन अफरीदी ने अंतिम गेंद पर शॉट खेला पर एक रन ही ले पाए और रन आउट हो गए। इस तरह से इस रोमांचक मुकाबले में जिम्बाब्वे एक रन से जीत गई। इस हार के बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here